X close
X close
Indibet

VIDEO : जीत के बाद राहुल द्रविड़ की स्पीच हुई वायरल, तालियों से गूंज उठा ड्रेसिंग रूम

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 22, 2021 • 10:44 AM View: 2264

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले को टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीत लिया। इस मैच में दीपक चाहर ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाज़ी से सभी का दिल जीत लिया। टीम इंडिया की इस जीत के बाद राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये वीडियो भारतीय टीम की जीत के बाद का है जहां टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में द्रविड़ कहते हैं कि उन्होंने हमें दबाव में डाला था लेकिन हमने उन्हें उन्हीे की भाषा में रिस्पॉन्स दिया। आप सभी ने शानदार प्रदर्शन किया।

Trending


फैंस द्रविड़ के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या भी देखने को मिला था। भारतीय पारी के दौरान दीपक चाहर ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया वैसे ही टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ को ड्रेसिंग रूम से भागकर डगआउट में आते देखा गया था।

दीपक चाहर शानदार लय में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में राहुल द्रविड़ डगआउट में आए और उनके छोटे भाई राहुल चाहर को एक सीक्रेट मैसेज दिया जिसका खुलासा दीपक ने मैच जीतने के बाद खुद किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo