X close
X close
Indibet

VIDEO : 'अगर घर में 160 नहीं करोगे, तो कहां करोगे', श्रीलंकाई टीम पर जमकर बरसा पाकिस्तानी दिग्गज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 26, 2021 • 13:54 PM View: 2308

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा काफी निराश हैं। मेजबान टीम 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 126 रनों पर ढेर हो गई। इस करारी हार के बाद राजा ने श्रीलंकाई टीम को कड़ी फटकार लगाई है।

रमीज़ राजा ने अपने यु-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "जब भारत ने 160 रन बनाए तो उन्हें जीत की उम्मीद थी, क्योंकि आप श्रीलंका से अक्सर गलतियां करने की उम्मीद कर सकते हैं। आपको एक-दो पार्टनरशिप की जरूरत थी और एक बल्लेबाज को मैच जीतने के लिए 70 रन बनाने थे। लेकिन श्रीलंका के पास कोई रणनीति नहीं थी।"

Trending


आगे बोलते हुए राजा ने कहा, "यदि आप घर पर 160 का पीछा नहीं कर सकते हैं, तो आप कहां करेंगे? नए खिलाड़ियों को हार के माहौल में लाना खतरनाक है। इसलिए श्रीलंका के लिए यह महत्वपूर्ण है कि भारत को चुनौती देने वाले विकेट तैयार करना शुरू करें।"

श्रीलंका की आलोचना करने की अलावा रमीज राजा ने भारतीय बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। राजा ने कहा कि यादव को देखकर लगता ही नहीं है कि वो टीम इंडिया में एक नए खिलाड़ी के तौर पर आए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo