X close
X close
Indibet

रंगना हेराथ और एशवेल प्रिंस को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बांग्लादेश के स्पिन और बल्लेबाजी एडवाइजर के तौर पर हुए नियुक्त

IANS News
By IANS News
June 26, 2021 • 20:31 PM View: 1179

श्रीलंका के पूर्व स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ टी20 विश्व कप तक बांग्लादेश टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एशवेल प्रिंस को आने वाले जिम्बाब्वे दौरे के दौरान टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है। बांग्लादेश का दौरा सात जुलाई से एकमात्र टेस्ट के साथ शुरू होगा जिसके बाद तीन वनडे मैच की सीरीज होगी और फिर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

दोनों कोच सीधे जिम्बाब्वे जाएंगे जहां वह बांग्लादेश टीम के साथ जुड़ेंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि हेराथ और प्रिंस दोनों को जिम्बाब्वे सीरीज के दौरान उनके प्रदर्शन के आधार पर लंबे कार्यकाल के लिए देखा जाएगा।

Trending


अकरम ने क्रिकइंफो से कहा, "हमने प्रिंस की नियुक्ति पर कोच रसेल डॉमिंगो के साथ चर्चा की। वह जिम्बाब्वे दौरे पर हमारे साथ होंगे जिसके बाद हम फैसला लेंगे। हेराथ हमारे साथ टी20 विश्व कप तक रहेंगे। अगर चीजें सही रही तो हम इन्हें लंबे समय तक के विकल्प पर सोच सकते हैं।"

हेराथ ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और वह न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर डेनियल विटोरी की जगह लेंगे जिनका अनुबंध इस साल अप्रैल में खत्म हुआ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo