X close
X close
Indibet

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए रंगना हेराथ बने श्रीलंका के कप्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 28, 2017 • 15:26 PM View: 17678

28 फरवरी, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आगामी बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच के लिए श्रीलंकाई टीम ने बड़ा बदलाव करते हुए चोटिल एंजेलो मैथ्यूज की जगह श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर रंगना हैराथ को टीम का कप्तान बनाया गया है। भारत की कमजोरी बताकर इस दिग्गज ने भारत के लिए खड़ा की खतरा

गौरतलब है कि एंजेलो मैथ्यूज घूटने के चोटिल हो जाने से बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं जिसके बाद श्रीलंकाई बोर्ड ने रंगना हैराथ को कप्तान बनाया है। इसके अलवा श्रीलंकाई टीम में बाएं हाथ के स्पिनर मलिंडा पुष्पकुमारा को भी टीम में शामिल किया जाएगा। वैसे आधिकारिक तौर पर टीम की घोषणा 28 फरवरी को हो सकती है। 

Trending


 

BREAKING: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले टेस्ट मैच से बाहर हुआ भारतीय टीम का दिग्गज खिलाड़ी

आपको बता दें कि मलिंडा पुष्पकुमारा ने साल 2012 में श्रीलंका ए के तरफ से खेल चुके हैं। लेकिन ये पहली बार होगा जब यह बांये हाथ का गेंदबाज श्रीलंका की टेस्ट टीम में शामिल होगा और हेराथ जैसे दिग्गज स्पिन गेंदबाज का सहयोग करेगा।

आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम और श्रीलंका के बीच यह 2 टेस्ट मैच बेहद ही शानदार और खास होने वाला है। श्रीलंका की टीम चाहेगी की बांग्लादेश को हराकर टेस्ट रैंकिंग में ऊपर आना चाहेगी। साल 2014 में श्रीलंका में बांग्लादेश ने 2 टेस्ट मैच खेला था जिसे श्रीलंका ने 1- 0 से अपने नाम करी थी।


TAGS
 
LivePools