"
X close
X close

रणजी ट्रॉफी: सरफराज खान दोहरा शतक से चूके, लेकिन मुंबई ने मध्य प्रदेश को बैकफुट पर धकेला !

By Vishal Bhagat
Feb 13, 2020 • 20:27 PM

मुंबई ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में मध्य प्रदेश को पहली पारी में बैकफुट पर धकेल दिया। मुंबई ने अपनी पहली पारी में 427 रन बनाए। दूसरे दिन गुरुवार का खेल समाप्त होने तक उसने मध्य प्रदेश के सात विकेट 200 रनों पर ही चटका दिए हैं।

मुंबई ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 352 रनों के साथ की। पहले दिन के नाबाद बल्लेबाज सरफराज खान अपने खाते में आठ रन जोड़कर आउट हो गए। उन्होंने 210 गेंदों पर 177 रनों की पारी खेली जिसमें 24 चौके और तीन छक्के शामिल थे। सरफराज का विकेट 361 रनों पर गिरा और यहां से मुंबई की टीम लगातार विकेट खोती रही।

अपनी पहली पारी खेलने उतरी मध्य प्रदेश की टीम लगातार अंतराल पर विकेट खोती रही। वेंकाटेश अय्यर हालांकि एक छोर पर खड़े रहे। उन्होंने कप्तान शुभम शर्मा (18) और फिर मिहीर हिरवानी (21) के साथ मिलकर दो अहम साझेदारियां कीं। शुभम के साथ मिलकर उन्होंने छठे विकेट के लिए 62 रन जोड़े जबकि हिरवानी के साथ मिलकर उन्होंने 65 रनों की साझेदारी की।

दिन का खेल खत्म होने तक वह 105 गेंदों पर 87 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने अपनी पारी में अभी तक 11 चौके और दो छक्के मारे हैं।

Also Read: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में फिर टकराएंगे तेंदुलकर, लारा !


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।