X close
X close
Indibet

'चार दिन छुट्टी है क्या करें'? गुजरात टाइटंस के ट्वीट पर राशिद खान ने लिए मज़े

Rashid Khan takes a dig at gujarat titans tweet after win over rr : आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने के बाद राशिद खान गुजरात टाइटंस के ही मज़े लेते हुए दिखे।

By Shubham Yadav May 25, 2022 • 15:58 PM

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है और उनको इस मुकाम तक पहुंचाने में राशिद खान ने अहम भूमिका निभाई। राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में भी राशिद खान के चार ओवर टर्निंग प्वाइंट साबित हुए। इस मैच में बेशक राशिद विकेट नहीं ले पाए पर उनके इकॉनमी रेट ने गुजरात को मैच में बनाए रखा।

गुजरात टाइटंस की जीत के बाद एक बार फिर से राशिद खान चर्चा का विषय बने हुए हैं और इसके पीछे की वजह है उनका मज़ेदार ट्वीट। दरअसल हुआ ये कि गुजरात की टीम पहला क्वालिफायर जीतकर फाइनल में पहुंची और अब उनके पास फाइनल खेलने से पहले चार दिन का समय है। इस बीच, जीत के बाद, गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, अभी चार दिन छुट्टी है, क्या करें?'

Trending


गुजरात टाइटंस के इस ट्वीट को देखकर राशिद खान खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने अपनी ही टीम के मज़े लेते हुए लिखा, 'सो जाओ'। उनके इस कमेंट में हंसने वाले इमोजी भी शामिल हैं और फैंस राशिद खान के सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, राशिद खान के प्रदर्शन की बात करें तो दिलचस्प बात ये है कि राशिद इस सीज़न में बल्ले और गेंद दोनों से काफी अच्छे रहे हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

23 वर्षीय राशिद ने सीजन में अब तक 6.73 की इकॉनमी दर से 18 विकेट लिए हैं और उन्होंने अपने इस शानदार फॉर्म को प्लेऑफ़ में भी जारी रखा। राजस्थान के खिलाफ कांटे के मुकाबले में उन्होंने 3.75 की अविश्वसनीय इकॉनमी दर से चार ओवरों में 0/15 के आंकड़ों के साथ मैच खत्म किया। अपने स्पेल के दौरान उन्होंने एक भी चौका या छक्का नहीं लगने दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now