X close
X close

आर अश्विन का बड़ा खुलासा, IPL के दौरान कोहली और पोंटिंग के बीच हुई थी बहसबाजी"

By Shubham Shah
Nov 12, 2020 • 13:31 PM

दिल्ली कैपिटल्स के तरफ से खेलने वाले भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने यह सुनिश्चित किया है कि आईपीएल में एक मैच के दौरान दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच मैच के दौरान बहस हुई थी और माहौल काफी गरम हो गया था।

ये घटना तब हुई जब दोनों टीमें 2 नवंबर को एक दूसरे के खिलाफ टूर्नामेंट में दूसरी बार टकराई। इस मैच में स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान जब आरसीबी के कप्तान मैदान पर अंपायर से बात कर रहे थे तब पोंटिंग भी वहां गए जिसके बाद दोनों के बीच कुछ बहसबाजी हो गई।

Also Read: हरभजन सिंह ने इसे बताया भारत का एबी डी विलियर्स, कहा-"हर शॉट खेलने में माहिर है यह बल्लेबाज"

अश्विन ने बताया कि उस मैच में वह कंधे और पीठ में दर्द के कारण सही से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे और जब वो मैदान से बाहर गए तो कोहली को यह फैसला सही नहीं लगा और उन्होंने इसके बारे में अंपायर से बातचीत की। बाद में दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग टाइम आउट के दौरान अश्विन के बचाव में आए और कोहली से भीड़ गए। हालांकि दोनों के बीच बात ज्यादा नहीं बढ़ी।

अश्विन ने ये बातें अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिये शेयर किया। उन्होंने कहा कि पीठ की नस में खिंचाव के कारण वो गेंदबाजी करने की अवस्था में नहीं थे जिसके बाद वो ड्रेसिंग रूम में चले गए थे और इसी बीच ये दोनों ये खिलाड़ी एक दूसरे से बहसबाजी कर बैठे।