X close
X close
Indibet

रविचंद्रन अश्विन काउंटी मैच में हुए फ्लॉप, गेंदबाजी में धुलाई के बाद पहली गेंद पर हुए आउट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 14, 2021 • 12:46 PM View: 265

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) सरी के लिए काउंटी मुकाबले में अपना कमाल नहीं दिखा सके। समरसेट के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में पहले अश्विन गेंदबाजी में महंगे साबित हुए औऱ फिर बल्लेबाजी में पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। 

अश्विन ने 43 ओवर गेंदबाजी की और 99 रन देकर एक विकेट हासिल कर सके। टेस्ट क्रिकेट में 400 से ज्यादा शिकार कर चुके अश्विन को इकलौती सफलता खेल के पहले दिन टॉम लैमनबॉय (42) के विकेट के रूप में मिली। 

Trending


इसके बाद बल्लेबाजी में अश्विन पहली गेंद पर आउट (Golden Duck) हो गए। वह स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) की गेंद पर डेवोन कॉनवे को कैच थमा बैठे।

इस मुकाबले में समरसेट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 429 रन बनाए। इसके जवाब में सरी ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 239 रन बना लिए हैं। 

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए अश्विन ने सरी के लिए एकमात्र काउंटी मुकाबला खेलने का फैसला किया था। 

इस मुकाबले के बाद वह टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए सभी भारतीय खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को 18 जुलाई तक बायो-बबल में आना है।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo