X close
X close
Indibet

'मेरे लिए भी 'L' साइज रख लेना प्लीज़', जब धोनी ने लॉन्च की CSK की नई जर्सी तो जडेजा ने किया मज़ेदार कमेंट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 25, 2021 • 12:28 PM View: 808

आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। बुधवार, 24 मार्च को, फ्रैंचाइज़ी ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें एमएस धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सुपर किंग्स की नई जर्सी लॉन्च की।

सीएसके की इस पोस्ट पर भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी कमेंट किया जिसके बाद उनका कमेंट वायरल हो रहा है। सीएसके की नई जर्सी में कैमोफ्लैग भी जोड़ा गया है जोकि भारतीय सशस्त्र बलों को समर्पित है। 39 वर्षीय धोनी इस नई जर्सी को लॉन्च करते वक्त तमिल में बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Trending


ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीएसके (CSK) के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी स्पेशल डिमांड भी रख दी। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे लिए भी इस जर्सी का लार्ज साइज, प्लीज'। जडेजा के इस कमेंट पर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने जवाब देते हुए कहा, 'जरूर सर, आपके लिए एक जर्सी रिजर्व कर दी गई है जो आपको सीधा मुंबई डिलीवर कर दी जाएगी। हमें जल्दी ही ज्वाइन कीजिए।'

आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को खेलना है। ऐसे में जडेजा पहले आईपीएल मुकाबले से बाहर रह सकते हैं क्योंकि वो अभी तक मुंबई में टीम से नहीं जुड़े हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools