X close
X close
Indibet

क्या डूब गए RCB के 15 करोड़ ? टी-20 फॉर्मैट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने जैमीसन के पेंच किए ढीले

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 12:57 PM View: 1508

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलामी में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को 15 करोड़ की भारी-भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन जैमीसन के हालिया प्रदर्शन को देखकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की चिंताएं बढ़ गई होंगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरज़मीं पर खेली जा रही टी-20 सीरीज में जैमीसन का प्रदर्शन बहुत ही निराश करने वाला रहा है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों के खिलाफ बेअसर रहे जैमीसन की बहुत धुनाई हुई है और अगर आप आरसीबी के फैन हैं तो ये आंकड़े मत देखिए क्योंकि इन आंकड़ों को देखने के बाद आपको लगेगा कि शायद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के 15 करोड़ डूब चुके हैं।

Trending


जैमीसन ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीन टी-20 मुकाबलों में 9 ओवर गेंदबाज़ी की है और इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने उनके पेंच ढीले करते हुए 110 रन लूट लिए जबकि इस लंबे गेंदबाज़ के खाते में सिर्फ एक विकेट ही आया है।

ऐसे में अगर जैमीसन का प्रदर्शन इसी रफ्तार से चलता रहा तो विराट कोहली और आरसीबी के लिए आने वाला आईपीएल सीज़न मुश्किलों भरा हो सकता है। जैमीसन की पिटाई को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। पांच मैचों की टी-20 सीरीज में अभी 2 मैच बाकी हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मैचों में वो वापसी कर पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo