X close
X close
Indibet

IPL 2021 : विराट कोहली की टीम में भी पहुंचा कोरोना, अब पड्डिकल के पॉज़ीटिव पाए जाने से मचा हड़कंप

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 04, 2021 • 09:52 AM View: 1075

आईपीएल 2021 के शुरू होने में अभी कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन दुनिया की इस सबसे बड़ी लीग पर कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। अब ताज़ा खबरों के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का एक  खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ गया है। 

जी हां, आरसीबी के स्टार युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस लीग पर खतरे के बादल मंडराने शुरू हो गए हैं। देवदत्त के पॉज़ीटिव पाए जाने के बाद उन्हें  क्वारंटीन कर दिया गया है।

Trending


इस समय  आरसीबी की टीम चेन्नई में है जहां वह अपने पहले मुकाबले की तैयारी में लगी हुई है। आईपीएल 2021 का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है।अब देवदत्त का शुरुआती दो मुकाबलों में खेलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में पिछले सीजन आईपीएल में अपना डेब्यू करने वाले पडिक्कल की  जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को किसी  और विकल्प की तलाश करनी पड़ सकती है। 

आपको बता दें कि आरसीबी के लिए खेलते हुए पड्डिकल ने पिछले आईपीएल सीज़न में  15 मैचों में 31.53 के बेहतरीन औसत से 473 रन बनाए थे। इस दौरान इस युवा बल्लेबाज़ का स्‍ट्राइक रेट 124.80 का रहा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools