X close
X close
Indibet

हॉकी छोड़ क्रिकेट खेलने आये इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने केकेआर के लिए किया अपना IPL डेब्यू

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 12, 2020 • 19:46 PM View: 896

इंग्लैंड के युवा विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज टॉम बैंटन ने आखिरकार कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपना आईपीएल डेब्यू कर लिया है।

12 अक्टूबर को आरसीबी खिलाफ हो रहे इस मैच में इस बल्लेबाज को दिग्गज स्पिनर सुनील नारायण  की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। बता दें की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण नरेन पर अभी कुछ मैचों का बैन है और जब तक वो गेंदबाजी टेस्ट में पास नहीं हो जाते उन्हें मैदान से बाहर ही बैठना पड़ेगा।

Trending


पिछले साल नवंबर में हुए आईपीएल नीलामी के दौरान कोलकाता मैनेजमेंट ने टॉम बैंटन को एक करोड़ रुपये में खरीदा था। इस आईपीएल सीजन में पिछले सात मैचों में अभी तक इन्हें मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला था लेकिन आज नारायण  की गैरमौजूदगी में इन्हें अपना पहला आईपीएल मैच खेलने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है।

आपको बता दें की बैंटन की गिनती वर्तमान में वर्ल्ड के विस्फोटक टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों में होती है। उन्होंने बिग बैश लीग में काफी रन बरसाए हैं। इनके पिता जी को हॉकी खेलने का शौक था और बैंटन ने भी अपनी जिंदगी के कई शुरुआत साल हॉकी खेलकर बिताया है।

आखिरकार 16 साल की उम्र में इन्होंने हॉकी छोड़कर क्रिकेट को तरजीह दी और आज वो इंग्लैंड की नेशनल टीम में अपनी जगह बना चुके है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo