X close
X close
Indibet

VIDEO: मैक्सवेल को लगा विराट ने उन्हें दी है 'फ्लाइंग किस', किंग कोहली ने ऐसे किया कन्फ्यूजन दूर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 23, 2021 • 11:00 AM View: 1725

IPL 2021, RCB vs RR: विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से हराकर इस सीजन में लगातार चौथा मैच जीता है। इस जीत में विराट कोहली ने अपने बल्ले से अहम योगदान दिया। कोहली ने शानदार फिफ्टी लगाई और उसके बाद गजब का रिएक्शन दिया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विराट ने जैसे ही 50 रन पूरे किए वैसे ही उन्होंने फ्लाइंग किस दी। डगआउट में बैठे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को विराट का रिएक्शन देखकर लगा कि ये फ्लाइंग किस उनके लिए थी और वह मुस्कुरा दिए। मैक्सवेल की इस कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए विराट ने फिर से एक इशारा करके बताया कि ये फ्लांइग किस उनकी बेटी वमिका के लिए है।

Trending


विराट ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 72 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था। विराट इसी साल जनवरी में पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। फिलहाल अनुष्का और वमिका दोनों विराट कोहली के साथ उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए थे।  जवाब में आरसीबी की टीम ने 10 विकेट से इस मैच को जीत लिया था। आरसीबी के लिए विराट कोहली के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शतक मारते हुए 101 रनों की पारी खेली थी। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo