X close
X close
Indibet

IND vs AUS: रिकी पोटिंग इन दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर भड़के,डीआरएस न लेने के मामले में लगाई क्लास

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 06, 2019 • 19:32 PM View: 1219

मेलबर्न, 6 जनवरी (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के खिलाफ जारी चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार के खेल के दौरान राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों द्वारा डीआरएस न लेने पर नाराजगी जाहिर की है। पोंटिंग का कहना है कि यह स्थिति वर्तमान में उन्हें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मानसिकता के बारे में बहुत कुछ जाहिर करती है। 

उल्लेखनीय है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे दिन के खेल के दौरान ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में नाथन लियोन बल्लेबाजी के दौरान कुलदीप यादव की गेंद पर पगबाधा आउट करार दे दिए गए थे। लियोन अंपायर इयान गोल्ड के फैसले को मानकर पवेलियन लौट गए। 

Also Read
WATCH चौथे दिन हार्दिक पांड्या ने इस तरह से डांस कर फैन्स का मनोरंजन किया, देखिए

इस पर पोंटिंग ने कहा कि लियोन को डीआरएस लेना चाहिए था। इसके साथ उन्होंने मिचेल स्टॉर्क द्वारा लियोन को डीआरएस लेने के मामले पर सुझाव न देने पर भी निराशा जताई।

पोंटिंग ने कहा, "लियोन का इस प्रकार पगबाधा आउट होना और इस पर रिव्यू न लेना वर्तमान में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मानसिकता के बारे में बहुत कुछ बताता है। खिलाड़ियों को इस पर किसी प्रकार की कोई परेशानी ही नहीं है। उनके पास दो रिव्यू बाकी थे लेकिन उन्होंने इसे इस्तेमाल नहीं किया।"

Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo