X close
X close
Indibet

स्टंप्स के पीछे से पंत ने दिलाई धोनी की याद, अक्षर पटेल को समझाकर किया कार्तिक का शिकार (VIDEO)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 30, 2021 • 04:29 AM View: 809

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जा रहे अहम मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऋषभ पंत की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मुकाबले को 9 विकेट से एकतरफा अंदाज में जीत लिया। हालांकि, इस मुकाबले में एक ऐसा पल भी आया जब फैंस को एमएस धोनी की याद आ गई।

हम सभी ने देखा है कि माही किस तरह से अपने गेंदबाज़ों को विकेट के पीछे से गाइड करते हैं और उनके गेंदबाज़ों को इससे मदद भी मिलती है। लेकिन इस मुकाबले में पंत से भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अपने वन-लाइनर के लिए मशहूर ऋषभ पंत अपने स्पिनर अक्षर पटेल को भी माही की तरह सलाह देते दिखे और उनकी ये सलाह काम भी कर गई।

Trending


यह घटना तब हुई जब दिनेश कार्तिक ने अक्षर पटेल की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश की। इस बीच, पंत ने पटेल को इसके बारे में एक गेंद पहले ही सलाह दी थी और उन्हें बल्लेबाज के हिटिंग जोन से दूर रखने के लिए कहा था- "ये पहले ही स्वीप मारने बैठा है, दूर से मारने दे।" पंत के इन शब्दों ने अक्षर पटेल के लिए कार्तिक का विकेट लेने में अहम भूमिका निभाई।

वहीं, इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम के लिए दो प्वाइंट और इकट्ठे करने में अहम योगदान दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now