Advertisement

क्या T20 WC 2024 खेलेंगे ऋषभ पंत? BCCI सचिव जय शाह ने जो कहा वो सुनकर फैंस हो जाएंगे खुश

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ये साफ कर दिया है कि ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अभी भी इंडियन टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 11, 2024 • 17:39 PM
क्या T20 WC 2024 खेलेंगे ऋषभ पंत? BCCI सचिव जय शाह ने जो कहा वो सुनकर फैंस हो जाएंगे खुश
क्या T20 WC 2024 खेलेंगे ऋषभ पंत? BCCI सचिव जय शाह ने जो कहा वो सुनकर फैंस हो जाएंगे खुश (Rishabh Pant)
Advertisement

इंडियन विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं। साल 2022 में पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह चोटिल हो गए थे जिसके बाद से ही उन्होंने कोई भी क्रिकेट नहीं खेला है। हालांकि अब वो अपनी फिटनेस हासिल कर चुके हैं और आगामी आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलते नजर आएंगे। इसी बीच अब ICT फैंस के मन में ये सवाल है कि क्या पंत इंडियन टीम के लिए इस साल अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) खेल पाएंगे या नहीं।

अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो आपको बता दें कि इस सवाल का जवाब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दिया है। जय शाह ने पंत को लेकर जो कहा है वो इंडियन फैंस को काफी पसंद आएगा। दरअसल, उन्होंने ये साफ कर दिया है कि अगर पंत आगामी आईपीएल में अच्छी फॉर्म दिखाते हैं और विकेटकीपिंग करते हैं तो वो जरूरी इंडियन वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होंगे।

Trending


जय शाह बोले, 'पंत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, अच्छी कीपिंग कर रहे हैं। हम उन्हें जल्द ही फिट घोषित कर देंगे। अगर वह हमारे लिए टी20 विश्व कप खेल सकते हैं, तो यह बहुत बड़ी बात होगी। वह एक एसेट हैं। अगर वह कीपिंग कर सकते हैं, तो वह विश्व कप खेल सकते हैं। देखते हैं वह आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Also Read: Live Score

बीसीसीआई सचिव के बयान से इंडियन फैंस को काफी राहत मिली है, ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि ऋषभ पंत आगामी आईपीएल सीजन में धमाल मचा पाते हैं या नहीं। आपको बता दें कि पंत को इंडियन टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बनाने के लिए असाधारण प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि विकेटकीपर बैटर के लिए फिलहाल टीम में काफी संघर्ष हो रहा है। केएल राहुल, ईशान किशन, जितेश शर्मा, संजू सैमसन और ध्रुव जुरेल जैसे कई खिलाड़ी ये पॉजिशिन अपने नाम करना चाहते है।


Cricket Scorecard

Advertisement