Advertisement
Advertisement
Advertisement

ऋषभ पंत ने पांच शब्दों में दिया युवी के 45 मिनट वाले ट्वीट का जवाब

ऋषभ पंत ने युवराज सिंह के 45 मिनट बातचीत वाले ट्वीट का जवाब दे दिया है जो युवी को ट्रोल करने वालों के मुंह पर करारा तमाचा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 19, 2022 • 15:30 PM
Cricket Image for ऋषभ पंत ने पांच शब्दों में दिया युवी के 45 मिनट वाले ट्वीट का जवाब
Cricket Image for ऋषभ पंत ने पांच शब्दों में दिया युवी के 45 मिनट वाले ट्वीट का जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 125 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले ऋषभ पंत फिलहाल सुर्खियों में बने हुए हैं। अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाने के साथ ही पंत ने टीम इंडिया को सीरीज भी जितवा दी। मैनचेस्टर में पांच विकेट की जीत के बाद पंत को कई पूर्व क्रिकेटर्स ने बधाई दी और इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम भी शामिल था। 

युवी ने पंत को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "ऐसा लगता है कि 45 मिनट की बातचीत काम आ गई, अच्छा खेला ऋषभपंत। इस तरह आप अपनी पारी को आगे बढ़ाते हैं। हार्दिक पांड्या को देखकर अच्छा लगा।”

Trending


युवी का "45 मिनट की बातचीत" वाला ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया और फैंस ने उन्हें क्रेडिट लेने के लिए ट्रोल भी किया लेकिन जिन फैंस ने युवी को ट्रोल किया था अब शायद वो पछता रहे होंगे क्योंकि पंत ने युवी के उस पोस्ट का जवाब दिया और ये जवाब ट्रोलर्स के मुंह पर करारा तमाचा है।

24 वर्षीय पंत ने युवी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "जी हां, बिल्कुल युवी पा।"

पंत के इस जवाब से ज़ाहिर है कि उनके और युवी के बीच 45 मिनट तक बातचीत हुई थी और वो वाकई पंत के लिए काम कर गई। वहीं, अगर पंत की इस पारी की बात करें तो उन्होंने इस पारी से आलोचकों का मुंह भी बंद कर दिया है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो व्हाइट बॉल फॉर्मैट में अपने इस फॉर्म को कितनी देर तक कायम रख पाते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement