X close
X close

VIDEO : 'हार मान चुके थे ऋषभ पंत', पर मोईन और हमीद ने अपने ही घावों पर छिड़का नमक

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 300 से ज्यादा की बढ़त हासिल कर ली है और अब मैच बचाने का दबाव इंग्लिश टीम

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 05, 2021 • 20:00 PM

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 300 से ज्यादा की बढ़त हासिल कर ली है और अब मैच बचाने का दबाव इंग्लिश टीम पर है। इस टेस्ट में पहली पारी के हीरो रहे शार्दुल ठाकुर ने दूसरी पारी में भी अर्द्धशतक ठोका और ऋषभ पंत के साथ मिलकर टीम इंडिया को ड्राइविंग सीट पर पहुंचा दिया।

हालांकि, जब पंत और शार्दुल की जोड़ी इंग्लिश गेंदबाज़ों की धुनाई कर रही थी तभी इंग्लिश ऑलराउंडर मोईन अली एक गलती कर बैठे और अंग्रेजों की मैच में वापसी की उम्मीदें और धुंधली हो गई। ये घटना भारतीय पारी के 132वें ओवर में देखने को मिली।

Trending


जब ओली रॉबिंसन की गेंद पर पंत ने सिंगल लेने की कोशिश में आधी क्रीज़ तक पहुंच गए लेकिन 30 यार्ड सर्कल में खड़े काफी सतर्क थे। उन्होंने गेंद तो पकड़ ली लेकिन वो डायरेक्ट हिट नहीं लगा पाए और इंग्लिश टीम की बदकिस्मती का आलम ये रहा कि पंत तो क्रीज में वापिस पहुंचने की आस छोड़ चुके थे

लेकिन ना तो मोईन स्टंप्स को हिट कर पाए और ना ही बैकअप कर रहे हसीब हमीद गेंद को पकड़कर स्टंप्स पर मार पाए। इसी के चलते पंत वापिस क्रीज़ तक पहुंच गए और अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए अर्द्धशतक तक पहुंच गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।