X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत ने WTC फाइनल से पहले ठोका तूफानी शतक, शुभमन गिल के बल्ले से भी बरसे रन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 12, 2021 • 19:37 PM View: 1692

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए भारतीय टीम के बीच खेले जा रहे इन्ट्रा स्कॉवड मुकाबले के दूसरे दिन युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) औऱ शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार बल्लेबाजी की। 

शानदार फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत ने 94 गेंदों में धमाकेदार नाबाद 121 रन बनाए। वहीं शुभमन गिल ने 135 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली। दोनों ने ही जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज जैसे शानदार गेंदबाजी अटैक के खिलाफ यह रन बटोरे। 

Trending


भारत के सबसे अनुभवी गेंदबाद इशांत शर्मा ने गेंद से अपना कमाल दिखाया और 36 रन देकर 3 विकेट अपने खाते में डाले। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली ने भी गेंदबाजी में हाथ आजमाए।

बता दें कि पंत का फाइनल में खेलना लगभग तय है। ऐसे में उनकी शानदार फॉर्म टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं। वहीं गिल ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करने की अपनी दावेदारी को मजबूत किया है। 

भारतीय टीम साउथम्पटन में 18 जून (शुक्रवार) के न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने उतरेगी। न्यूजीलैंड की टीम पहले ही इंग्लैंड पहुंच चुकी और अंग्रेजी टीम के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo