X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत हैं इंसानियत की असली पहचान, क्रिकेटर नहीं खुद फैंस दे रहे हैं सबूत

ऋषभ पंत ने काफी मेहनत से भारतीय टीम तक का सफर तय किया है। पंत को क्रिकेटर बनने के लिए अपना घर तक छोड़ना पड़ा था, यही वज़ह है आज कामियाबी मिलने के बावजूद उनके पैर जमीन पर हैं।

By Nishant Rawat June 30, 2022 • 09:01 AM

भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत भले ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हों, लेकिन फैंस के बीच उनका क्रेज बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। ऋषभ पंत क्रिकेट के मैदान पर जितने बेरहम बल्लेबाज़ हैं, उतने ही ग्राउंड के बाहर नम्र इंसान भी। अब इस बात का सबूत ऋषभ पंत नहीं बल्कि खुद क्रिकेट फैंस दे रहे हैं।

दरअसल, ऋषभ पंत भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड टूर पर हैं। इसी बीच एक फैन ने पंत से जुड़ा एक किस्सा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सभी के साथ शेयर किया है। ध्रुव नाम के एक ट्विटर यूजर ने क्रिकेटर के बारे में लिखते हुए कहा, 'ऋषभ पंत के बारे में एक बात हाईलाइट करना चाहता हूं। जब हमने उनसे अपने साथ एक फोटो क्लिक करने की बात कही, वह हमसे बोले कुछ देर में वापस आता हूं।'

Trending


यूजर ने खुलासा करते हुए आगे लिखा, 'इसके बाद ऋषभ ब्रीज के नीचे बैठे एक बेघर आदमी के पास गए और उन्हें कुछ खाने के लिए दिया। पंत ने उस व्यक्ति से कहा कि अगर किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे बताना। क्या व्यक्ति है ऋषभ पंत।' बता दें कि ये सब किस्सा घटने के बाद ऋषभ पंत वापस लौटे और यूजर के साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाई।

ऋषभ पंत से जुड़ा यह किस्सा सामने आने के बाद फैंस क्रिकेटर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कहीं ना कहीं यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ऋषभ पंत जैसे शख्स ही इंसानियत की असल पहचान है। खैर बात करे अगर भारत और इंग्लैंड मुकाबले की तो रिशेड्यूल टेस्ट 1 जुलाई से खेला जाना है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव हो गए है, जिसके कारण वह टीम का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। जसप्रीत बुमराह टीम की अगुवाई करते नज़र आने वाले हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now