X close
X close
Indibet

अब तो आदत सी है हमको, पंत का 'One Handed Six' देखने की

SA vs IND 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत ने 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है। पंत की इस पारी के दौरान उनके बल्ले से कई सारे करारे शॉट देखने

By Nishant Rawat January 21, 2022 • 18:32 PM View: 1235

SA vs IND 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत ने 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है। पंत की इस पारी के दौरान उनके बल्ले से कई सारे करारे शॉट देखने को मिले, लेकिन शम्सी के ओवर में पंत के बल्ले से निकला छक्का फैंस का दिल जीत ले गया। उन्होंने ये छक्का एक हाथ से मारा था, जो कि सीधा बॉउंड्री के बाहर जाकर गिरा।

ऋषभ पंत अपनी आक्रमक पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हर फॉर्मेट में कठिन समय में टीम के लिए रन बनाकर अपनी काबिलियत को साबित भी किया है। इसी बीच वो कई बार अपने अंदाज में सिर्फ एक हाथ से बल्ला घुमाकर छक्के लगाते हुए भी देखे गए हैं। ऐसा ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे में भी देखने को मिला।

Trending


मैच के 28वें ओवर में साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तेबरेज़ शम्सी अपना तीसरा ओवर करने आए थे। उस समय पंत 67 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और पूरी लय में थे। इस दौरान शम्सी के ओवर की आखिरी बॉल पर पंत ने अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए सिर्फ एक हाथ से ही छक्का जड़ दिया। पंत के इस छक्के को देखकर पेवेलियन में बैठे विराट कोहली भी काफी खुश नज़र आए। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जिसके बाद केएल राहुल(55) और ऋषभ पंत की (85) रनों की बदौलत टीम ने 287 रनों का स्कोर खड़ा किया है। पंत ने अपनी पारी में 10 करारे चौके और 2 छक्के लगाए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now