Advertisement

VIDEO: टी-20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन ना होने पर रियान पराग ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'लोग तो कहते थे कि मैं आईपीएल....'

आईपीएल 2024 में रियान पराग का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है और ये सिलसिला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी जारी रहा। हालांकि, पराग के अर्द्धशतक के बावजूद राजस्थान ये मैच एक रन से हार गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2024 • 16:21 PM
VIDEO: टी-20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन ना होने पर रियान पराग ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'लोग तो कहते थे कि
VIDEO: टी-20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन ना होने पर रियान पराग ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'लोग तो कहते थे कि (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 50वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को एक रन से हराकर रोमांचक जीत हासिल कर ली। राजस्थान की तरफ से यशस्वी जायसवाल और रियान पराग ने अर्धशतकीय पारियां खेली लेकिन इन दोनों की जूझारु पारियां भी बेकार चली गई। खासकर रियान पराग ने तो इस मैच में जबरदस्त बैटिंग करते हुए सिर्फ 49 गेंदों में 77 रन बना दिए और जब तक वो क्रीज़ पर थे तब तक हैदराबाद की टीम ये मैच दूर-दूर तक जीतती हुई नहीं दिख रही थी लेकिन पराग के आउट होते ही मैच बदल गया और अंत में हैदराबाद की टीम एक रन से जीत गई।

इस हार के बाद पराग काफी निराश दिखे और उन्होंने माना कि उन्हें मैच फिनिश करना चाहिए था। मैच के बाद पराग ने कहा, "हारकर कभी अच्छा नहीं लगता। हमने कई चीजें सही कीं। हम अपनी गलतियों पर ध्यान देने के बजाय अच्छी चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। हम अंक तालिका में अच्छी स्थिति में हैं। मुझे लगता है कि सिर्फ एक खराब मैच है। हमने दो-तीन ओवरों में कुछ गलतियां कीं और इसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। टी-20 भी ऐसा ही है और आईपीएल भी।''

Trending


इसके साथ ही पराग से जब टी-20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन ना होने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में नहीं सोच रहे थे और कुछ लोग तो उन्हें इस साल आईपीएल खेलने का हकदार भी नहीं मान रहे थे। पराग ने कहा, 'नहीं, पिछले साल तक तो लोग ये भी कह रहे थे कि मुझे इस साल का आईपीएल भी नहीं खेलना चाहिए। अब मैंने कुछ अफवाहें सुनी हैं लेकिन मैं सोशल मीडिया पर अब नहीं हूं। मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मेरा नाम ले रहे हैं। मैं इस बारे में सोच ही नहीं रहा था। मैं हमारी टीम के लड़कों के लिए बहुत खुश हूं। सबसे ज्यादा संजू भैय्या (संजू सैमसन) के लिए कि उन्हें वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिलेगा। हमारे देश के लिए ये अच्छी खबर है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार वर्ल्ड कप हम ही जीतेंगे।'

Also Read: Live Score

राजस्थान को इस हार से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है और वो अंक तालिका में अभी भी पहले स्थान पर बने हुए हैं। संजू सैमसन की टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है और अब उनका सामना 7 मई को दिल्ली कैपिटल्स से होगा और वो चाहेंगे कि उस मैच में जीत दर्ज करके अपनी स्थिति और मज़बूत करें।


Cricket Scorecard

Advertisement