X close
X close
Indibet

'जब बोली लगती है तो ऐसा लगता है हम जानवर हैं', उथप्पा ने कहा ऑक्शन की जगह होना चाहिए ड्राफ्ट

जब-जब आईपीएल ऑक्शन होता है तो पूरी दुनिया की निगाहें सिर्फ इस इवेंट पर रहती हैं। इस बार भी जब मेगा ऑक्शन हुआ तो देश विदेश के खिलाड़ियों पर बोली लगी और कई खिलाड़ियों पर तो करोड़ों रुपयों की बारिश

By Shubham Yadav February 22, 2022 • 13:40 PM View: 1605

जब-जब आईपीएल ऑक्शन होता है तो पूरी दुनिया की निगाहें सिर्फ इस इवेंट पर रहती हैं। इस बार भी जब मेगा ऑक्शन हुआ तो देश विदेश के खिलाड़ियों पर बोली लगी और कई खिलाड़ियों पर तो करोड़ों रुपयों की बारिश हुई। इसी कड़ी में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का नाम भी शामिल था जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा। 

मगर अब उथप्पा ने आईपीएल के आगामी सीज़न से पहले ऑक्शन (IPL 2022 Auction) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उथप्पा का कहना है कि जब ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लगती है तो उन्हें ऐसा लगता है कि जानवरों पर बोली लगाई जा रही है। उथप्पा को ये देखकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता और इसीलिए वो चाहते हैं कि आईपीएल में ऑक्शन की बजाय ड्राफ्ट सिस्टम शुरू किया जाए। 

Trending


रॉबिन उथप्पा ने न्यूज 9 से बातचीत के दौरान कहा, ‘ऑक्शन के दौरान ऐसा लगता है कि जैसे आपने बहुत समय पहले कोई परीक्षा दी थी और अब उसका नतीजा आने वाला है। ऑक्शन के दौरान जब बोली लगती है तो आप किसी पालतू जानवर की तरह महसूस करते हो। ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता और मेरा मानना है कि ये सिर्फ भारत में ही होता है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आगे बोलते हुए उथप्पा ने कहा, "आप कल्पना नहीं कर सकते कि जो लोग बिकते नहीं हैं, उन पर क्या बीतती है। ये सुखद नहीं हो सकता। मेरा दिल उन लोगों के लिए काफी बुरा महसूस करता है जो लंबे समय से वहां हैं और फिर छूट जाते हैं और चुने नहीं जाते। ये कभी-कभी हारने जैसा महसूस हो सकता है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now