X close
X close
Indibet

रोहित का यह इंटरव्यू हुआ सुपरहिट, रहाणे - बुमराह ने दिल खोलकर दिए हिट मैन के सवालों के जबाव

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 27, 2019 • 18:30 PM View: 978

एंटिगा, 27 अगस्त| वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में रोहित शर्मा को अंतिम-11 में मौका नहीं मिला लेकिन वनडे टीम का उप-कप्तान टेस्ट मैच खत्म होने के बाद एक नई भूमिका में नजर आया। रोहित ने पहले टेस्ट में भारत की जीत के हीरो रहे जसप्रीत बुमराह और अंजिक्य रहाणे पर सवालों के बाउंसर फेंकने का काम किया।

रहाणे ने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 102 और पहली पारी में 81 रन बनाए थे। बुमराह ने दूसरी पारी में सात रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए थे।  इस जीत के बाद रोहित ने बीसीसीआई डॉट टीवी पर रहाणे और बुमराह का इंटरव्यू लिया। 

Trending


रोहित ने बुमराह से पूछा, "आप बल्लेबाजों को आउट स्विंग करा रहे थे जो आपकी स्वाभिवक गेंद नहीं है। आप आमतौर पर क्रीज के कोने का उपयोग कर गेंद को अंदर लाते हैं, लेकिन (सोमवार को) आप बल्लेबाजों को ऑफ स्टम्प के बाहर से बीट करा रहे थे। आपने इस पर काम किया या फिर आप हवा का फायदा उठा कर गेंद को हिला रहे थे।"

बुमराह ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं हमेशा ज्यादा से ज्यादा आउट स्विंगर गेंद का इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं, लेकिन आज (सोमवार को) यह कुछ ज्यादा किया और इसका कारण हवा रही। मैंने इंग्लैंड में भी आउट स्विंग का इस्तेमाल किया था। इससे मुझे आत्मविश्वास मिला। मैं बल्लेबाज को परेशान करने के लिए गेंदों में मिश्रण भी कर रहा था।"

रोहित ने रहाणे से सवाल पूछा, "कई लोग कह रहे थे कि आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। लोग क्या कहते हैं, क्या आप उस बारे में सोचते हैं?"

रहाणे ने कहा, "मैं आलोचना को दिल पर नहीं लेता। यह ऐसी नगवार चीज है जिस पर नियंत्रण नहीं रखा जा सकता।"

टेस्ट टीम के उप-कप्तान ने कहा, "जब आप शतक जमाते हैं तो निजी तौर पर काफी खुश महसूस करते हैं। मेरे लिए यह पारी काफी संतोषजनक थी जिसमें मैंने काफी मेहनत की।"

रोहित ने यह कहते हुए इंटरव्यू का अंत किया कि रहाणे और बुमराह भारतीय टीम का अहम अंग हैं और दोनों ने टीम की सफलता में काफी योगदान दिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo