Advertisement
Advertisement

'भाई मेरा क्या, मेरा तो ये लास्ट है', रोहित और नायर की चैट हुई लीक तो KKR ने डिलीट कर दिया VIDEO

केकेआर और मुंबई के बीच अहम मुकाबले से पहले एक नया बवाल होता दिख रहा है। केकेआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें रोहित शर्मा और अभिषेक नायर की चैट लीक हो गई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 11, 2024 • 12:11 PM
'भाई मेरा क्या, मेरा तो ये लास्ट है', रोहित और नायर की चैट हुई लीक तो KKR ने डिलीट कर दिया VIDEO
'भाई मेरा क्या, मेरा तो ये लास्ट है', रोहित और नायर की चैट हुई लीक तो KKR ने डिलीट कर दिया VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 का 60वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज (11 मई, 2024) ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। हालांकि, इस मैच से पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो ने नया बवाल मचा दिया है। इस वीडियो में केकेआर के अभिषेक नायर के साथ रोहित शर्मा की बातचीत चर्चा का विषय बन गई है।

इस वीडियो में नायर और रोहित जो भी बात कर रहे थे वो सारी लीक हो गई जिसके चलते केकेआर ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया लेकिन जब तक वो इस वीडियो को डिलीट करते फैंस तक ये वीडियो पहुंच चुका था और अब सारी बातचीत लीक हो चुकी है। इस वायरल हो रहे क्लिप में, रोहित अभिषेक को समझाते हैं कि कैसे एमआई कैंप में चीजें अब पहले जैसी नहीं हैं और सब कुछ बदल रहा है। रोहित भी थोड़ा भावुक हो जाते हैं और एमआई को अपना घर और ऐसी जगह बताते हैं जिसे वो मंदिर मानते हैं।

Trending


इस वीडियो के अंत में रोहित का ये भी कहना है कि ये उनका आखिरी सीजन हो सकता है। अभिषेक नायर भी मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेल चुके हैं और उनका रोहित के साथ अच्छा संबंध रहा है। इसीलिए रोहित उनसे अपने दिल की बातें कर रहे थे लेकिन रोहित को भी नहीं पता था कि उनकी ये बातचीत सोशल मीडिया पर लीक हो जाएगी। इस वीडियो को देखकर फैंस एक बार फिर से मुंबई इंडियंस पर आग बबूला हो रहे हैं।

Also Read: Live Score

अगर आईपीएल के इस सीजऩ की बात करें तो मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। मुंबई ने टूर्नामेंट से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया था लेकिन उनकी कप्तानी में टीम बुरी तरह से फ्लॉप रही और इस समय ये टीम 12 मैचों में 4 जीत और 8 हार के साथ 9वें स्थान पर है। जबकि प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद काफी पहले खत्म हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, मुंबई की टीम प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम भी रही।


Cricket Scorecard

Advertisement