X close
X close
Indibet

VIDEO : हक्के-बक्के रह गए फैंस, स्लोअर बॉल पर बोल्ड हो गए रोहित शर्मा

भारत बनाम श्रीलंका: लखनऊ में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने मैच जीतने के लिए श्रीलंका के सामने 200 रनों का लक्ष्य रखा है। 199 के पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचाने में रोहित शर्मा और ईशान किशन की सलामी

By Shubham Yadav February 24, 2022 • 20:54 PM View: 801

भारत बनाम श्रीलंका: लखनऊ में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने मैच जीतने के लिए श्रीलंका के सामने 200 रनों का लक्ष्य रखा है। 199 के पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचाने में रोहित शर्मा और ईशान किशन की सलामी जोड़ी ने अहम भूमिका निभाई। हालांकि, जिस तरह से रोहित शर्मा आउट हुए उसने फैंस को निराश कर दिया।

रोहित शर्मा ने क्लीन बोल्ड होने से पहले 32 गेंदों पर 44 रन बनाए और इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और एक छक्का भी देखने को मिला। पहले 11 ओवरों में श्रीलंकाई गेंदबाज़ विकेट लेने के लिए तरसते रहे लेकिन जब 12वें ओवर में लाहिरू कुमारा ने गेंद थामी, तो उनकी बुद्धिमानी के सामने रोहित शर्मा की एक ना चली और वो क्लीन बोल्ड हो गए।

Trending


ये घटना 12वें ओवर की 5वीं गेंद पर देखने को मिली जब कुमारा ने धीमी गेंद फेंकी जो नीची भी रही, रोहित शर्मा ने गति के परिवर्तन को पढ़ लिया था, लेकिन उछाल की कमी से वो बड़ा शॉट लगाने से चूक गए और गेंद बल्ले के नीचे से गुजरते हुए ऑफ स्टंप पर लग गई। रोहित को इस तरह से बोल्ड होता देख स्टैंड में बैठे फैंस को भी यकीन नहीं हुआ।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रोहित को भी निराश देखा जा सकता है क्योंकि एक बार फिर से वो शानदार शुरुआत को बड़े स्कोर मे ंतब्दील नहीं कर पाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now