Advertisement
Advertisement

WATCH: रोहित शर्मा ने दिए फैंस को मजे़, अय्यर के सेलिब्रेशन की कर डाली कॉपी

रोहित शर्मा को अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों की टांग खींचते हुए देखा गया है। ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला जब श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक लगाया और सेलिब्रेट किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 15, 2023 • 18:09 PM
WATCH: रोहित शर्मा ने दिए फैंस को मजे़, अय्यर के सेलिब्रेशन की कर डाली कॉपी
WATCH: रोहित शर्मा ने दिए फैंस को मजे़, अय्यर के सेलिब्रेशन की कर डाली कॉपी (Image Source: Google)
Advertisement

विराट कोहली (Virat Kohli) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के शानदार शतकों के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 398 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और भारतीय बल्लेबाजों ने अपने कप्तान के इस फैसले को बिल्कुल सही साबित करते हुए स्कोरबोर्ड पर पहाड़ जैसा स्कोर लगा दिया।

विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 50वां शतक लगाया तो श्रेयस अय्यर ने भी इस वर्ल्ड कप में लगातार दूसरा शतक लगा दिया। हालांकि, जैसे ही अय्यर ने अपना शतक पूरा किया वैसे ही उनसे ज्यादा रोहित की चर्चा होनी शुरू हो गई। दरअसल, हुआ ये कि अय्यर की सेंचुरी होते ही रोहित शर्मा ने उनके सेलिब्रेशन की नकल करनी शुरू कर दी।

Trending


रोहित का एक फनी वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अय्यर के सेलिब्रेशन की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में कुछ भी सही घटित नहीं हुआ। उनके गेंदबाज विकेटों के लिए तरसते हुए दिखे तो फील्डर्स भी कैच टपकाते हुए दिखे।

Also Read: Live Score

भारत के लिए एक बड़े स्कोर की नींव उनके ओपनर्स ने ही रख दी थी। भारत की शुरूआत धमाकेदार रही औऱ कप्तान रोहित शर्मा (29 गेंदों में 47 रन) की ताबड़तोड़ पारी के दम पर पहले विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी हुई। रोहित के पवेलियन लौटने के बाद शुभमन गिल ने पारी की रफ्तार को आगे बढ़ाया। गिल ने 65 गेंदों में 79 रन की पारी खेली, लेकिन लगातार क्रैम्प आने के कारण उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद विराट कोहली और श्रेयस अय्यर शो देखने को मिला और भारत 400 के करीब पहुंच गया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कीवी टीम मज़बूत भारतीय गेंदबाजी के सामने इस लक्ष्य को चेज़ कर पाएगी या भारत फाइनल में पहुंच जाएगा।

Advertisement

Advertisement