X close
X close
Indibet

बहुत कुछ कह रही है रोहित शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी, मैदान पर उतरने के लिए बेताब हैं हिटमैन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 29, 2020 • 11:53 AM View: 352

मेलबर्न टेस्ट में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर चुकी है। अब दोनों टीमें तीसरे टेस्ट मैच में सिडनी के मैदान पर आमने-सामने होंगी। इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी ये है कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

रोहित इस समय अपना क्वारंंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं और उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को संदेश दिया है कि वो मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रोहित ने भारत की जीत के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की है जो कि बहुत कुछ कह रही है।

Trending


रोहित की इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथ में एक बैंड बंधा हुआ है और उस पर 'WEDNESDAY'  लिखा हुआ है। रोहित इस स्टोरी के माध्यम से अपने फैंस को ये बताना चाह रहे हैं कि उनका क्वारंटीन पीरियड खत्म होने वाला है और वो बुधवार को टीम इंडिया के साथ जुड़ने वाले हैं।

Image

अपना क्वारंटीन पीरियड करने के बाद रोहित तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के साथ ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेंगे और इस दौरान उनकी इंजरी और फिटनेस पर नजर रखी जाएगी। जाहिर है रोहित के आने से भारत की बल्लेबाजी को भी मजबूती मिलेगी।

इससे पहले दूसरे टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मैच के बाद रोहित को लेकर कहा, 'हम रोहित के वापस आने को लेकर उत्साहित हैं। कल उनसे मेरी बात हुई, वह टीम में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'


 
Article