X close
X close
Indibet

'बाहर वाले क्या बोल रहे हैं, हमे फर्क नहीं पड़ता', कपिल देव के बयान पर रोहित ने ये क्या बोल दिया

रोहित शर्मा का कहना है कि विराट भले ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हो लेकिन टीम उन्हें बैक कर रही है। ऐसे में बाहर से लोग क्या बोलते हैं उनके लिए मायने नहीं रखता।

By Nishant Rawat July 11, 2022 • 08:58 AM

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीतकर अपने नाम कर ली है। लेकिन इसके बावजूद टीम के लिए सबसे बड़ी परेशानी की वज़ह विराट कोहली बने हुए हैं। विराट ने दो टी-20 मुकाबलों में 1 और 11 रनों की पारी खेली। कोहली की खराब फॉर्म के कारण पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव ने हाल ही में बयान देते हुए कहा था कि अगर कोहली की फॉर्म ऐसी ही रही तो उन्हें टी-20 टीम से बाहर किया जाना चाहिए। अब कपिल देव के बयान पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन आया है।

दरअसल, रोहित शर्मा ने तीसरे टी-20 मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए अपना बयान रखा। उन्होंने कहा, 'वह(कपिल देव) बाहर से गेम देख रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि अंदर क्या चल रहा है। हम काफी विचार कर रहे हैं। हम टीम बना रहे हैं। इसके पीछे काफी चर्चा होती है। लड़को को बैक किया जाता है और लड़को को मौका दिया जाता है। बाहर के लोगों को ये सब पता नहीं चलता, इसलिए बाहर क्या हो रहा है ये जरूरी नहीं है। अंदर क्या हो रहा वो जरूरी है।'

Trending


लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली का बचाव करते हुए रोहित शर्मा ने अपना आगे बयान दिया। कप्तान ने कहा, 'अगर फॉर्म की बात करे तो हर खिलाड़ी अप डाउन से गुजरता है, लेकिन प्लेयर की क्वालिटी कभी डाउन नहीं होती। हमे ये सब ध्यान रखना चाहिए। ऐसा मेरे साथ भी हुआ है। जब एक प्लेयर लंबे समय से अच्छा करता आ रहा है। तो एक या दो सीरीज खराब होने के बाद वो खराब खिलाड़ी नहीं हो जाता। सभी को बात करने का हक है, लेकिन हमारे लिए यह मेटर नहीं करता।'

ये भी पढ़े: 'अश्विन को टेस्ट से बाहर किया जा सकता है, तो विराट को टी-20 क्रिकेट से क्यों नहीं'- कपिल देव

बता दें कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि अगर विराट इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में फ्लॉप होते हैं तो उन्हें टीम से ड्रॉप किया जाएगा और वेस्टइंडीज के खिलाफ किसी ओर को मौका मिलेगा। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि टीम खराब फॉर्म से जूझ से विराट के साथ आगे बढ़ती है या फिर दीपक हु्ड्डा जैसे गोल्डन फॉर्म में खेल रहे खिलाड़ी को बैक किया जाता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now