X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट और चहल ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, लिन ने 6 मीटर आगे बुलाकर कराया रोहित को रनआउट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 09, 2021 • 22:14 PM View: 726

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच पहले मुकाबले के साथ आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। हालांकि, ये मैच मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बेहद ही खराब रहा और जिस तरह से रोहित रन आउट होकर पवेलियन लौटे उसे देखकर फैंस भी काफी निराश हैं।

आरसीबी ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था। मुंबई की ओर से डेब्यू कर रहे क्रिस लिन ने टीम के लिए शानदार बल्लेबाज़ी की लेकिन उन्होंने अपने कप्तान रोहित को रनआउट करवाकर मुंबई को बैकफुट पर भी धकेला था। रोहित शर्मा 15 गेंदों पर 19 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए।

Trending


दरअसल, मुंबई की पारी का चौथा ओवर युजवेंद्र चहल कर रहे थे और इस ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिस लिन ने कवर की ओर शॉट खेला और एक रन चुराने की कोशिश की लेकिन क्रिस लिन ने रोहित को क्रीज से 6 मीटर आगे बुलाकर रन लेने से मना कर दिया।

इस बीच विराट ने एक गेंद को हाथ से लपककर शानदार फील्डिंग करते हुए  थ्रो में कोई गड़बड़ी नहीं की और गेंद को चहल तक पहुंचाया और चहल ने भी फुर्ती दिखाते हुए गिल्लियां बिखेरने में देर नहीं लगाई और इस तरह शानदार लय में दिख रहे रोहित को पवेलियन लौटना पड़ा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo