X close
X close
Indibet

VIDEO: रोहित शर्मा ने जोड़े हाथ, बिना नाम लिए साधा विराट कोहली पर निशाना

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया जिसमें वह विराट कोहली की उस बात से पूरी तरह से असहमत नजर आए थे जिसमें कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा के पास गेंद को

By Prabhat Sharma August 21, 2021 • 14:38 PM View: 4775

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया जिसमें वह विराट कोहली की उस बात से पूरी तरह से असहमत नजर आए थे जिसमें कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा के पास गेंद को खेलने के लिए अतिरिक्त समय है। रोहित शर्मा ने बिना विराट कोहली का नाम लिए हुए एकस्ट्रा टाइम वाले सवाल पर रिप्लाई किया है।

रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कहा, 'मैं अक्सर ऐसा सुनता हूं कि लोग कहते हैं मेरे पास गेंद खेलने के लिए बहुत सारा टाइम है। नहीं बॉस मेरे पास कोई टाइम नहीं है जब आप गेंदबाज को खेल रहे होते हैं तब आपको तुंरत तैयार होना पड़ता है। ऐसा कुछ भी नहीं है कि मेरे पास एक्सट्रा टाइम है या फिर मेरे पास ज्यादा वक्त है।'

Trending


मालूम हो कि गौरव कपूर ने अपने शो पर विराट कोहली से रोहित शर्मा से जुड़ा एक सवाल पूछते हुए कहा था, 'रोहित के पास 1 सेकंड एक्सट्रा है सबसे' जिसपर कोहली ने कहा-'1 सेकंड नहीं सर 1.50 सेकंड।' बता दें कि फिलहाल रोहित शर्मा और विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है। लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिक्सत दी थी। दोनों ही टीमों के बीच तीसरा मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now