X close
X close

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले आई बड़ी खबर, ओपनर रोहित शर्मा भी इंडियन टीम के साथ भर सकते है उड़ान

By Shubham Shah
Nov 08, 2020 • 13:02 PM

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के बारे में आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यह विस्फोटक ओपनर भारतीय टीम के साथ आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो सकता है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जब ऑस्ट्रलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम का चुनाव हुआ तब रोहित को किसी भी एक सीरीज(टेस्ट, वनडे और टी-20)में टीम में जगह नहीं मिली थी। तब भारतीय टीम में हेड कोच रवि शास्त्री ने यह बयान दिया था कि रोहित अभी फिट नहीं है और उनके ऊपर मेडिकल टीम ने अपनी निगरानी रखी है।

Also Read: वीरेंद्र सहवाग ने डोनाल्ड ट्रंप को मिली हार पर ली चुटकी, बोले चाचा की कॉमेडी की याद आएगी

लेकिन फैंस और क्रिकेट दिग्गजों को हैरानी तब हुई जब आईपीएल-13 के अपने आखिरी लीग मैच में रोहित ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरते हुए यह संदेश दिया कि वो बिल्कुल फिट है।

कहा जा रहा है कि भारतीय टीम 10 नवंबर को आईपीएल फाइनल खत्म होने के दो दिन बाद यानी 12 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी और इस दौरान रोहित भी टीम के साथ होंगे।

बीसीसीआई के एक करीबी सूत्र ने आउटलुक मैगजीन के लिए बयान देते हुए कहा,"इस बारे में बहुत जल्द ही फैसला लिया जाएगा। यह सही होगा कि रोहित टीम के साथ रहे और वो टीम के फिजियो नितिन पटेल और ट्रेनर निक वेब के साथ रहकर अपनी फिटनेस पर काम करे। देखते है ये उनके लिए कितना सही होगा।"


गौरतलब है कि 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल फाइनल में उतरेगी और तब रोहित इस बड़े मुकाबले में मुंबई की कमान संभालेंगे।