X close
X close
Indibet

VIDEO: रोवमैन पॉवेल का छलका दर्द बोले- 'पंत से निराश था, मैंने कहा मुझ पर भरोसा करो'

दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ रोवमैन पॉवेल ने सनराइजर्स के खिलाफ मैच के बाद यह खुलासा किया कि वह डीसी के लिए नंबर 8 पर बल्लेबाज़ करके काफी निराश थे, जिसके बाद उन्होंने कप्तान पंत से बातचीत की।

By Nishant Rawat May 06, 2022 • 15:32 PM View: 2562

Rovman Powell: सनराइजर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार (5 मई) को 21 रनों से मैच जीतकर टूर्नामेंट में अपनी पांचवीं जीत दर्ज कर ली है। इस मैच में कैरेबियाई खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल ने डीसी के लिए विस्फोटक अंदाज में 67 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर टीम ने सनराइजर्स के खिलाफ एक बड़ा और मजबूत टारगेट सेट किया। लेकिन मैच के बाद रोवमैन पॉवेल ने अपना दुख जगजाहिर करते हुए यह खुलासा किया कि वह अपने कप्तान ऋषभ पंत से काफी निराश थे क्योंकि उन्होंने इस बल्लेबाज़ को नंबर आठ पर बल्लेबाज़ी करने भेजा था।

रोवमैल पॉवेल ने अपनी पारी के बाद बातचीत करते हुए कहा, 'पिछले एक साल में मेरी स्पिन खेलने की क्षमता बढ़ी है। मैं स्पिन गेंदबाज़ी को अच्छी तरह से खेल रहा हूं और तेज गेंदबाज़ी को पहले से ही अच्छी तरह खेल सकता हूं।' पॉवेल ने आगे कहा,'मैंने पंत से कहा था कि मुझ पर भरोसा करें और नबंर पांच पर बल्लेबाज़ी करने का मौका दें। मैं 15-20 गेंद खेलना चाहता था। मुझे ऐसे ही बल्लेबाज़ी करना पसंद है। तभी मैं अगली 20 गेंदों का पूरा फायदा उठा सकूंगा।'

Trending


इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने आगे बताया कि 'मुझे पता था कि मैं अच्छी फॉर्म लेकर आईपीएल में आया हूं। मैंने काफी काम किया है, लेकिन आईपीएल की शुरुआत में यह थोड़ा मुश्किल था। मैंने खुद पर भरोसा बनाए रखा। मेरी पंत के साथ चर्चा हुई और मैंने उन्हें समझाया कि मैं मैच के दौरान नंबर 8 पर बल्लेबाज़ी करने से निराश था। लेकिन यही गेम का नेचर है। आपको मैच की परिस्थितों के अनुसार काम करना होता है। आपको अपना बेस्ट देना होता है। हमारी बातचीत के बाद कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान पंत इस फैसले पर आए कि वह मुझे थोड़ा ऊपर बल्लेबाज़ी करने भेजेंगे।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस सीज़न रोवमैल पॉवेल ने डीसी के लिए 5,6 और नंबर 8 पर बल्लेबाज़ी की है। राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबलें में यह कैरेबियाई बल्लेबाज़ नंबर 8 पर बल्लेबाज़ी करने उतरा था जिस वज़ह से वह काफी निराश था। गौरतलब है कि रोवमैन पॉवेल नंबर 5 पर बल्लेबाज़ी करना पसंद करते हैं और उन्होंने इस पॉजिशन पर बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक लगाकर यह साबित भी कर दिया है कि वह टीम के लिए काफी शानदार योगदान कर सकते हैं। ऐसे में अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए अगर पॉवेल ही नंबर पांच पर बल्लेबाज़ी करते नज़र आते हैं तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now