Advertisement
Advertisement

VIDEO : तूफानी बॉलिंग पर हुई तूफानी बैटिंग, ताकतवर पॉवेल ने किया उमरान मलिक के साथ खिलवाड़

rovman powell scored 19 runs in umran malik 20th over: रोवमैन पॉवेल ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में उमरान मलिक को रिमांड पर लिया और आखिरी ओवर में 19 रन बना दिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 05, 2022 • 23:16 PM
Cricket Image for VIDEO : तूफानी बॉलिंग पर हुई तूफानी बैटिंग, ताकतवर पॉवेल ने किया उमरान मलिक के साथ
Cricket Image for VIDEO : तूफानी बॉलिंग पर हुई तूफानी बैटिंग, ताकतवर पॉवेल ने किया उमरान मलिक के साथ (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 3 विकेट खोकर 207 रन बनाए। इस दौरान डेविड वॉर्नर ने 92 रनों की पारी खेली तो उनके कैरेबियाई साथी रोवमैन पॉवेल ने भी उनका बखूबी साथ निभाया और अंत तक नाबाद रहते हुए 35 गेंदों में 67 रन बना दिए। पॉवेल ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 6 छक्के भी लगाए।

हालांकि, मज़ा तब आया जब दिल्ली की पारी के आखिरी ओवर में उनका सामना रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक से हुआ। इसी ओवर में मलिक ने मौजूदा सीज़न की सबसे तेज़ गेंद भी डाली लेकिन इस ओवर में उमरान जितनी तेज़ गति से बॉलिंग कर रहे थे पॉवेल का बैट भी उतनी ही स्पीड से घूम रहा था, नतीजा ये निकला कि ओवर खत्म होते-होते पॉवेल ने 19 रन बटोर लिए।

Trending


पॉवेल ने इस ओवर में एक छक्का और तीन चौके समेत कुल 19 रन बटोर लिए। इन तीन चौकों में से एक चौका तो मौजूदा सीज़न की सबसे तेज़ गेंद पर आया था। उमरान की वो गेंद 157 KMPH की स्पीड से थी लेकिन पॉवेल का बैट भी लगभग इसी स्पीड से घूमा और गेंद को बाउंड्री तक पहुंचाकर ही माना। पॉवेल की इस तूफानी बैटिंग को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर उनकी ताकत की तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, उमरान ्मलिक की अगर ये रफ्तार वाली गेंद को छोड़ दिया जाए तो उनके लिए ये मुकाबला एक बुरे सपने की तरह घटित हुआ। इस मैच में उमरान मलिक को एक भी विकेट नहीं मिला और अपने कोटे के चार ओवरों में उन्होंने 52 रन लुटवा दिए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement