X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग के अनुसार, रैना-जडेजा नहीं, ये खिलाड़ी धोनी के बाद बन सकता है चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 29, 2021 • 12:32 PM View: 455

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। गायकवाड़ ने पिछली तीन पारियों में 64, 33 और 75 रन की पारी खेली। बुधवार (28 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में तूफानी पारी खेलकर उन्होंने चेन्नई को लगातार पांचवीं जीत दिलाई। 

अब टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने गायकवाड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने कहा कि भले ही वह गायकवाड़ से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले हैं, लेकिन यह युवा खिलाड़ी आने वाले समय में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर सकता है। 

Trending


सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, “ सहवाग ने कहा, " मैं उनसे मिला नहीं हूं और ना हीं उन्हें व्यक्ति रूप से खेलते हुए देखा है। लेकिन अगर वह अगले कुछ सालों में सीएसके का हिस्सा रहते हैं तो, वह कप्तान बनने की क्षमता रखते हैं। मैंने उनके साथ व्यक्तिगत तौर पर समय नहीं बिताया है। लेकिन वह शांत दिमाग के साथ बल्लेबाजी करते हुए, वह जानते हैं कि कब जोखिम लेना है और हर क्षण में कैसे बल्लेबाजी करनी है।”

सहवाग ने आगे कहा, “वह जिम्मेदारी से भागता नहीं है, न ही वह अपना विकेट फेंकता है। उनके इन सभी गुणों को देखते हुए मुझे लगता है कि अगर वह सीएसके में बने रहते हैं तो उनके पास क्षमता है। क्या उसने घरेलू क्रिकेट में कप्तानी की है ? अगर हां, तो इससे इसकी भविष्य में सीएसके की कप्तानी करने की संभावना निश्चित रूप से बढ़ जाएगीं।” 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लगातार पांच जीत के साथ धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल पर पहुंच गई है। 2013 के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब चेन्नई ने लगातार पांच मैचों में जीत हासिल की है। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now