X close
X close
Indibet

'Mobile Data' बंद करके सो गए थे रुतुराज गायकवाड़', जर्नलिस्ट ने दी थी टीम इंडिया में सेलेक्शन की ख़बर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 12, 2021 • 13:32 PM View: 1256

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को इस दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। सेलेक्टर्स ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में धमाल मचाने वाले कई खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे पर मौका दिया है। जिसमें रुतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ी का नाम भी शामिल है।

गायकवाड़ ने पिछले दो आईपीएल सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है। ऐसे में उनके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद को साबित करने का श्रीलंका टूर एक बेहतरीन मौका होने वाला है। टीम इंडिया में सेलेक्शन होने के बाद गायकवाड़ काफी खुश हैं और उन्होंने ये भी बताया है कि जब उन्हें उनके सेलेक्शन के बारे में पता चला तो उनका रिएक्शन कैसा था।

Trending


ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान गायकवाड़ ने कहा, “जब मैं सोने जाता हूं, तो मैं आमतौर पर मोबाइल डेटा बंद कर देता हूं। मुझे पता है कि अगर कोई इमरजेंसी होगी, तो आम तौर पर कोई दो बार कॉल करेगा। जब मेरे फोन लगातार बजने लगे, तो मुझे पहले पता नहीं था कि यह क्या हो रहा है। जब मैंने फोन उठाया तो फिर दो पत्रकारों ने मुझे मेरे सेलेक्शन की खबर दी।"

आगे बोलते हुए सीएसके के सलामी बल्लेबाज़ ने कहा, “मुझे अपने माता-पिता को यह बताने के लिए जगाना पड़ा। वो काफी गहरी नींद में थे और मैं उन्हें जो भी बता रहा था, उन्हें पूरी तरह से समझ नहीं आ रहा था। लेकिन जब सुबह वो उठे तो वास्तव में बहुत खुश हुए और घर पर कुछ पेड़े (मिठाई) बनाए और मुझे उन्हें खुश देखकर बहुत अच्छा लगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo