X close
X close
Indibet

'वही तेवर, वही अंदाज', 7 साल बाद कुछ इस तरह श्रीसंत ने लिया पहला विकेट; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 12, 2021 • 10:55 AM View: 607

Syed Mushtaq Ali Trophy: भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है। आगामी सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में केरल की टीम से खेलते हुए श्रीसंत ने अपने पहले ही मैच में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। पुडुचेरी के खिलाफ पहले ही मैच में श्रीसंत ने आग उगली और 4 ओवर में महज 29 रन देकर 1 विकेट लिया।

श्रीसंत ने फॉर्म में नजर आ रहे फबीद अहमद को क्लीन बोल्ड कर संकेत दे दिया कि उम्र बस कागजों पर होती है। असल में हौसलें मायने रखते हैं। श्रीसंत ने विकेट लेने के बाद अपने चिर परिचित अंदाज में जश्न मनाया। हालांकि श्रीसंत ने महज 1 ही विकेट लिया लेकिन पूरे मैच के दौरान वो लय में नजर आ रहे थे।

Trending


पुडुचेरी ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के खोकर 138 रन बनाए जिसे केरल ने बड़ी ही आसानी से चेज कर लिया। बता दें कि सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी से पहले श्रीसंत ने कहा था कि यह सच है कि यह उस तरह की उम्र है जब खेलों में कुछ हासिल नहीं होता है। लेकिन फिर, लिएंडर पेस जैसे व्यक्ति हैं जिन्होंने 42 साल की उम्र में ग्रैंड स्लैम जीता था। रोजर फेडरर भी कुछ ऐसा करने में ही कामयाब हुए थे।

श्रीसंत ने कहा था कि एक तेज गेंदबाज के रूप में, मैं इतिहास रचूंगा। मुझे इतिहास बनाना पसंद है। मैं सिर्फ इस सीजन को ही नहीं बल्कि अगले तीन साल को देख रहा हूं। मेरा असली लक्ष्य 2023 वर्ल्ड कप टीम में होना और टीम इंडिया के लिए विश्व कप जीतना है।


 
Article