X close
X close

VIDEO: ट्रिस्टन स्टब्स ने दिला दी डी विलियर्स की याद, खेल दिया करिश्माई शॉट

दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज़ ट्रिस्टन स्टब्स साउथ अफ्रीका टी-20 लीग में लगातार अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं और अब उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला है कि फैंस को एबी डी विलियर्स की याद आ गई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 23, 2023 • 14:23 PM

Tristan Stubbs and AB De Villiers  : साउथ अफ्रीका में चल रही SA20 लीग में फैंस को हर दिन जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस लीग में सभी को उम्मीद थी कि साउथ अफ्रीका के युवा टैलेंट्स का जलवा देखने को मिलेगा और बिल्कुल वैसा ही हो रहा है। डेवाल्ड ब्रेविस और ट्रिस्टन स्टब्स जैसे युवा खिलाड़ी अपना दमखम दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और स्टब्स तो खासकर इस टूर्नामेंट में गेंदबाज़ों पर कहर बनकर टूट रहे हैं।

 साउथ अफ्रीका टी-20 लीग में सनराइजर्स इस्टर्न केप और डरबन सुपरजाएंट्स (Sunrisers Eastern Cape vs Durban Super Giants) के बीच मुकाबले में ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाज़ी से फैंस का मनोरंजन किया। इस मैच में बेशक उन्होंने 27 रन ही बनाए लेकिन उनकी इस 27 रनों की पारी में फैंस को अतरंगी शॉट्स खेलकर एबी डी विलियर्स की याद दिला दी।

Trending


स्टब्स ने 13 गेंदों पर 2 छक्के और 1 चौके की मदद से 27 रन बनाए और अंत तक वो नाबाद रहे। 207.69 के स्ट्राइक रेट से  बल्लेबाजी करते हुए स्टब्स ने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा चमत्कारिक शॉट खेल दिया जो एबी डी विलियर्स के अलावा शायद ही कोई बल्लेबाज़ खेल पाया था। 2017 में एबी डी विलियर्स ने न्यूज़ीलैंड के ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ राइटी से लेफ्टी बनकर विकेटकीपर के ऊपर से चौका मार दिया था, बोल्ट जैसे गेंदबाज़ के खिलाफ ऐसा शॉट खेलकर उन्होंने दिखा दिया था कि वो किस श्रेणी के बल्लेबाज़ हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

मगर अब ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 6 साल बाद साउथ अफ्रीका टी-20 लीग में बिल्कुल उन्हीं की तरह एक शॉट लगाकर फैंस को एबी डी विलियर्स की याद दिला दी। होल्डर की गेंद पर स्टब्स ने विकेटकीपर के ऊपर से चमत्कारिक शॉट खेलकर 6 रन हासिल किए। उनके और डी विलियर्स के शॉट में कितनी समानता थी इसको आप वायरल वीडियो में ऊपर देख सकते हैं। वहीं, अगर मैच की बात करें तो सनराइजर्स की टीम ने इस मुकाबले को 124 रनों से जीत लिया।