X close
X close
Indibet

'पाकिस्तान में मिट्टी नहीं है विकेट बनाने वाली, आप मेंटोर की बात कर रहे हो'; सलमान बट्ट ने PCB को फिर किया ट्रोल

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने पीसीबी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। पूर्व कप्तान विदेशी खिलाड़ियों को मेंटोर बनाने के समर्थन में नज़र नहीं आ रहे हैं।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 16:15 PM

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट सलमान बट्ट ने एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानि पीसीबी को ट्रोल किया है। दरअसल, पाकिस्तान जूनियर लीग के लिए पीसीबी ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ इमरान ताहिर और न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज़ कॉलिन मुनरो को मेंटोर के तौर पर चुना था, ऐसे में अब सलमान बट्ट पीसीबी के फैसले से नाराज नज़र आ रहे हैं, जिस वज़ह से उन्होंने पीसीबी को लताड़ लगाई है।

सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने विदेशी मेंटोर के चुने जाने पर नाराजगी जताई। वह इस मुद्दे पर अपना बयान देते हुए पीसीबी को ट्रोल करते हुए बोले, 'पाकिस्तान में कोई भी ऐसा प्लेयर नहीं है जो यंगस्टर्स को मेंटोर कर सके। यहां पर तो कोई नहीं है'

Trending


पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का गुस्सा उनके बयान में साफ झलक रहा था। वह आगे बोले, 'पाकिस्तान में मिट्टी नहीं है जो विकेट बना सके, आप मेंटोर की बात कर रहे हो। यहां ड्रॉप इन बाहर से आती है, मिट्टी बाहर से आती है, मेंटोर बाहर से आते हैं। एक आदा चेयरमैन भी बाहर से ले आओ।'

ये भी पढ़े: 21 साल के ट्रिस्टन स्टब्स ने दिलाई जोंटी रोड्स की याद, हवा में उड़कर पकड़ा मुश्किल कैच

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान बट्ट का गुस्सा पीसीबी पर फूटा हो, इससे पहले भी उन्होंने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक का नाम लेते हुए पीसीबी को काफी कुछ सुनाया है। पूर्व खिलाड़ी ने साफ शब्दों में कहा था कि अच्छा हुआ दिनेश कार्तिक भारत में पैदा हुए क्योंकि अगर वह पाकिस्तान में पैदा होते तो उन्हें इस उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट तो दूर घरेलू क्रिकेट में भी खेलना नसीब नहीं होता।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now