X close
X close
Indibet

संजू के लिए कनेरिया ने उठाई आवाज़, कहा- केएल राहुल से पहले मिलना चाहिए था मौका'

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने संजू सैमसन की वकालत की है। कनेरिया का मानना है कि केएल राहुल से पहले संजू सैमसन को टीम में मौका मिलना चाहिए था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 26, 2022 • 17:10 PM

एशिया कप 2022 की टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं दी गई है जिसके बाद से ही फैंस में निराशा देखने को मिल रही है। अब इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने संजू को लेकर एक बयान दिया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आएगा। कनेरिया का मानना ​​​​है कि भारतीय टीम को केएल राहुल से पहले संजू सैमसन को मौका देना चाहिए था। 

कनेरिया का कहना है कि राहुल को आगामी टी20 वर्ल्ड कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए थोड़ा आराम करना चाहिए था। एशिया कप का आगामी संस्करण 27 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसमें श्रीलंका दुबई में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। फिर एक दिन बाद, भारत उसी मैदान पर पाकिस्तान के साथ दो-दो हाथ करता हुए दिखेगा। इन दोनों टीमों के बीच पिछले साल इसी मैदान पर टी 20 विश्व कप में मुकाबला खेला गया था जहां भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

Trending


ऐसे में भारतीय टीम भी बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इसी बीच कनेरिया के बयान ने फैंस को संजू की याद दिला दी है। कनेरिया ने क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम पर कहा, "संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था और केएल राहुल को आराम दिया जाना चाहिए था ताकि वो ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकें।"

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "केएल राहुल एक बड़ी चोट से आ रहे थे और फिर वो जिम्बाब्वे गए और अब वो इतनी जल्दी एशिया कप टीम में जा रहे हैं। भारत के पास एक संजू सैमसन नाम का खिलाड़ी है जो इतना अच्छा कर रहा है। वो एक शानदार क्रिकेटर है और वो खूबसूरती से खेल रहा था। सैमसन को टीम इंडिया के लिए खेलने के लगातार अवसर नहीं मिले। वो टीम के अंदर और बाहर किए जा रहे हैं और अब उन्हें अवसर मिल रहे हैं क्योंकि राहुल द्रविड़ उन्हें अच्छी तरह से जानते है। उन्हें पता है कि वो किस तरह का टैलेंट है। ऐसे में संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now