X close
X close

बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम के कप्तान संजू सैमसन का श्रीलंका के खिलाफ अभ्यास मैच को लेकर रोचक बयान

by Vishal Bhagat Nov 10, 2017 • 18:21 PM

कोलकाता, 10 नवंबर| श्रीलंका के खिलाफ दो दिवसीय मैच भले ही एक अभ्यास मैच हो, लेकिन भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम के कप्तान संजू सैमसन का कहना है कि वह इसे एक अभ्यास मैच की तरह नहीं, बल्कि स्वयं के लिए एक बड़ा अवसर मानकर चल रहे हैं और इसका पूरा लाभ उठाना चाह रहे हैं। बोर्ड अध्यक्ष एकादश और श्रीलंका के बीच दो दिवसीय अभ्यास मैच की शुरुआत शनिवार से हो रही है।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

मैच की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को सैमसन ने यह बयान दिया।  विकेटकीपर-बल्लेबाज सैमसन को चोटिल खिलाड़ी नमन ओझा की अनुपस्थिति के कारण टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। पहले ओझा को कप्तान नियुक्त किया गया था।

जाधवपुर विश्वविद्यालय के दूसरे परिसर मैदान पर एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान सैमसन (22) ने संवादादाताओं से कहा, "हमारी टीम की एक रणनीति होगी। उनके (श्रीलंका) के लिए यह एक अभ्यास मैच होगा, लेकिन हमारे लिए यह केवल एक अभ्यास मैच नहीं है।"

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

सैमसन ने कहा, "इस टीम के हर खिलाड़ी ने अपना 100 प्रतिशत इस मैच की तैयारी के लिए दिया है और हम सभी के लिए यह एक अवसर है। भले ही यह एक अभ्यास मैच है, लेकिन टीम के हर खिलाड़ी के लिए यह एक बड़ा अवसर है। हमें इसे अपनी क्षमता के प्रदर्शन के लिए एक मौके की तरह देखना चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।" इस साल अगस्त में दोनों टीमों के बीच तीनों प्रारूपों में सीरीज खेलीं गई थीं। इसमें भारत ने श्रीलंका को सभी प्रारूप के हर मैच में मात दी थी। 

इस पर सैमसन ने कहा, "श्रीलंका की टीम अच्छी है। इसमें काफी प्रतिभाशाली और अनुभवी खिलाड़ी हैं। जैसे कि मैंने पहले कहा कि एक अच्छी टेस्ट टीम के खिलाफ हमारे पास प्रदर्शन का अच्छा अवसर है। इसलिए, हमें ऐसी टीम के खिलाफ कल (शनिवार) से हो रहे मैच में जीत का इंतजार है।"

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप