X close
X close

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I से पहले टीम इंडिया के लिए आई एक अच्छी और बुरी खबर, दोनों जान लीजिए

श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार (5 जनवरी) को पुणे में होने वाले दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) के इस मैच में खेलने को लेकर संशय है। सैमसन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 04, 2023 • 21:22 PM

श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार (5 जनवरी) को पुणे में होने वाले दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) के इस मैच में खेलने को लेकर संशय है। सैमसन के घुटने में परेशानी है और वह भारतीय टीम के साथ पुणे नहीं गए हैं। वह स्कैन के लिए मुंबई में ही रुके हैं।

मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशऩल मुकाबले के दौरान श्रीलंका की पारी के पहले ओवर में हार्दिक पांड्या की गेंद पर डाइव मारकर सैमसन ने पथुम निसांकास का कैच पकड़ने का बेहतरीन प्रयास किया था। लेकिन जमीन से टकराने के बाद गेंद सैमसन के हाथों से छिटक गई थी। इसके बाद उन्होंने मैच में फील्डिंग जारी रखी, लेकिन बाद में सूजन आने के बाद उन्हें मेडिकल सलाह लेने के लिए कहा गया है। 

Trending


क्रिकबज की खबर के अनुसार बुधवार की शाम तक सैमसन पुणे नहीं पहुंचे। ऐसे में उनका दूसरे टी-20 में खेलना मुश्किल लग रहा है। 

इसके अलावा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर अच्छी खबर आई है। अर्शदीप दूसरे टी-20 में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बता दें कि बीमार होने के कारण अर्शदीप को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में मौका नहीं मिला था। उनकी जगह शिवम मावी को टीम में शामिल किया गया था। डेब्यू पर धमाल मचाते हुए मावी ने चार विकेट हासिल किए थे। 

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

अगर अर्शदीप प्लेइंग इलेवन में आते हैं तो हर्षल पटेल बाहर जा सकते हैं, जिन्होंने चार ओवरों मे 41 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे। कप्तान हार्दिक पांड्या और हर्षल के अलावा दो अन्य तेज गेंदबाद मावी और उमरान मलिक हैं, जिन्होंने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया।