Advertisement
Advertisement

क्या सच में संजू सैमसन को कप्तान बनाना चाहती है सीएसके? रविचंद्रन अश्विन से सुन लीजिए सच्चाई

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन का नाम लेकर संजू सैमसन और सीएसके से जुड़ी फेक न्यूज फैलाई जा रही है जिसका खुलासा खुद अश्विन ने ही किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2023 • 11:12 AM
क्या सच में संजू सैमसन को कप्तान बनाना चाहती है सीएसके? रविचंद्रन अश्विन से सुन लीजिए सच्चाई
क्या सच में संजू सैमसन को कप्तान बनाना चाहती है सीएसके? रविचंद्रन अश्विन से सुन लीजिए सच्चाई (Image Source: Google)
Advertisement

बीते समय में सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों से जुड़ी कई फेक न्यूज वायरल हुई है। एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, इस बार एक एक्स यूजर ने भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का नाम लेकर संजू सैमसन (Sanju Samson) और सीएसके से जुड़ी फेक न्यूज फैलाई है जिसका खुलासा खुद अश्विन ने ही किया है। इस भारतीय स्टार खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए फेक न्यूज फैलाने वाले शख्स को फटकार लगाई है।

आपक बता दें कि Roshmi नाम से एक एक्स अकाउंट यूजर ने 28 नवंबर को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में ये दावा किया गया था कि अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा है कि संजू सैमसन को सीएसके ने अपनी टीम का कप्तान बनने के लिए संपर्क किया, जो कि लगभग फाइनल हो जाता। लेकिन ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि संजू ने सीएसके के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। हालांकि भविष्य में इसकी संभावना है।

Trending


अब अश्विन ने खुद सामने आकर इस खबर को पूरी तरह फेक बताया है। अश्विन ने फेक न्यूज फैलाने वाले अकाउंट यूजर को फटकार लगाते हुए कहा है कि ये एक झूठी खबर है। मेरे नाम से ऐसी झूठी खबर मत फैलाओ। आपको बता दें कि बीते समय में खिलाड़ियों का नाम लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी ही कई फेक न्यूज फैलाई गई हैं। एक्स अकाउंट पर खासकर लोग फेक आईडी बनाकर ये काम करते हैं।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि संजू सैमसन मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान हैं और उन्हें आरआर के द्वारा रिटेन भी किया गया है। इसका साफ मतलब ये है कि वह आगामी आईपीएल सीजन में एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स की अगुवाई करते नजर आएंगे। राजस्थान रॉयल्स के पास आईपीएल 2024 के ऑक्शन के लिए 14.50 करोड़ रुपये का पर्स है ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आगामी ऑक्शन में उनकी टीम किस-किस खिलाड़ी को टारगेट करती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement