X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी: सरफराज खान का धमाल,तिहरे शतक के बाद ठोका दोहरा शतक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 27, 2020 • 19:27 PM View: 557

धर्मशाला, 27 जनवरी | युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने दोहरा शतक लगाकर यहां हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में अपनी टीम को न सिर्फ संकट से बाहर निकाला, बल्कि टीम को मजबूत स्थिति में भी पहुंचा दिया। 

मैच के पहले दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक मुंबई ने पांच विकेट के नुकसान पर 372 रन बना लिए हैं। सरफराज 226 रन बनाकर नाबाद हैं। उनकी पारी में खास बात यह रही कि वह शांत नहीं रहे और तेजी से रन बनाए। अभी तक वह 213 गेंदों का सामना कर 32 चौके और चार छक्के लगा चुके हैं।

Trending


बता दें कि उन्होंने इससे पहले उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तिहरा शतक जड़ा था।  

सरफराज की पारी तब आई जब टीम ने 71 रनों पर ही मुंबई ने अपने चार विकेट खो दिए थे। जय बिष्ट (12), भूपेन लालवानी (1), हार्दिक तामोरे (2) और सिद्धेश लाड (20) के विकेट खो दिए थे।

यहां से सरफराज ने कप्तान आदित्य तारे की मदद से टीम को संकट से बाहर निकाला। दोनों ने 143 रनों की साझेदारी की। 100 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 62 रन बनाने वाले कप्तान 214 के कुल स्कोर पर आउट हो गए।

इसके बाद शुभम रंजन सरफराज का साथ दिया और एक छोर पर खड़े रहे। वह रंजन 44 रन बनाकर खेल रहे हैं। रंजन ने अभी तक 75 गेंदें खेलीं हैं, जिनमें से सात पर चौके मारे हैं। इन दोनों के बीच अभी तक 158 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

मेजबान टीम के लिए वैभव अरोड़ा और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट लिए हैं। कंवर अभिनय के हिस्से एक सफलता आई है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now