X close
X close
Indibet

सबा करीम ने चुने 2 बल्लेबाज, कहा ये भारतीय टेस्ट टीम में खेलने के लिए तैयार हैं 

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और वरिष्ठ चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम (Saba Karim) को लगता है कि युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और रजत पाटीदार (Rajat Patidar) भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए...

IANS News
By IANS News September 07, 2022 • 19:40 PM

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और वरिष्ठ चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम (Saba Karim) को लगता है कि युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और रजत पाटीदार (Rajat Patidar) भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। सरफराज और पाटीदार दोनों ने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है और वर्तमान में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के चार दिवसीय मैचों के लिए भारत ए टीम में हैं। 1 से 4 सितंबर तक बेंगलुरु में पहले मैच में, पाटीदार ने 176 रनों की पारी खेली। सरफराज ने ड्रॉ मैच में 36 रन बनाए।

करीम ने स्पोर्ट्स 18 पर 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' शो में कहा, "यह सरफराज खान और रजत पाटीदार हैं, जो भारतीय टेस्ट टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं। सरफराज खान पिछले दो सत्रों में शानदार फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने न केवल शतक बल्कि दोहरे शतक भी बनाए हैं। दूसरी ओर, रजत पाटीदार ने सही समय पर शानदार पारियां खेली हैं।"

Trending


पाटीदार मई में सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल 2022 एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 54 गेंदों में नाबाद 112 रनों की सनसनीखेज पारी खेली। इसके बाद उन्होंने क्वालिफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 58 रन बनाए।

पंजाब और बंगाल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल में क्रमश: 85 और 79 के स्कोर के बाद, पाटीदार ने नाबाद 122 और 30 रन बनाकर मध्य प्रदेश को मुंबई पर छह विकेट से जीत के साथ अपना पहला रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

दूसरी ओर, सरफराज को 2021/22 रणजी ट्रॉफी में 122.75 के औसत से नौ पारियों में 982 रन बनाने के लिए प्लेयर आफ द सीरीज नामित किया गया था, जिसमें 275 के उच्चतम स्कोर के साथ चार शतक और दो अर्धशतक शामिल थे। उन्होंने मध्य प्रदेश के खिलाफ फाइनल में शानदार 134 रन भी बनाए थे। सरफराज पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में भारत ए की सीरीज का भी हिस्सा थे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now