Advertisement
Advertisement

'खड़का नहीं रहे, टीम इंडिया का दरवाजा तोड़ रहे हैं सरफराज खान'

सरफराज खान रणजी ट्रॉफी में लगातार दूसरे सीज़न में 900 से ज्यादा रन बना चुके हैं और अब फैंस उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की बात कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 23, 2022 • 17:45 PM
Cricket Image for 'खड़का नहीं रहे, टीम इंडिया का दरवाजा तोड़ रहे हैं सरफराज खान'
Cricket Image for 'खड़का नहीं रहे, टीम इंडिया का दरवाजा तोड़ रहे हैं सरफराज खान' (Image Source: Google)
Advertisement

सरफराज खान एक ऐसा नाम जिसने घरेलू क्रिकेट में तहलका मचाया हुआ है और अब आलम ये है कि फैंस मांग कर रहे हैं कि सरफराज को भारतीय टेस्ट टीम में जगह दी जाए। सरफराज ने रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ शतक लगाकर एक बार फिर फैंस को अपना मुरीद बना लिया। सरफराज की 134 रनों की बदलौत ही मुंबई की टीम पहली पारी में 374 के स्कोर तक पहुंच पाई।

इस पारी के बाद वो मौजूदा रणजी सीज़न में भी 900 का आंकड़ा पार कर चुके हैं। इससे पहले वो पिछले रणजी सीज़न में भी 900 रन बना चुके हैं और लगातार दो सीज़न में 900 से ज्यादा रन बनाकर उन्होंने दिखा दिया है कि उनमें वो क्षमता है कि वो आगे चलकर टीम इंडिया के लिए भी खेल सकते हैं। उनके बल्ले का दम देखकर फैंस उनको टेस्ट टीम में शामिल किए जाने की मांग कर रहे हैं।

Trending


2019-20 रणजी सीज़न में सरफराज ने 154.67 की औसत से 6 मैचों में 928 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 2 अर्द्धशतक भी लगाए थे और अब मौजूदा सीज़न में भी उन्होंने कुछ ऐसी ही कहानी दोहराई है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक अलग लेवेल पर खेल रहे हैं औऱ टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक नहीं बल्कि वो दरवाजे को तोड़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस सरफराज के हक में बात कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से सरफराज को टीम इंडिया में शामिल करने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement