"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आपस में भिड़ गए धोनी और रोहित के फैंस, वीरेंद्र सहवाग ने कहा, क्या करते हो पागलों

By Saurabh Sharma
Aug 24, 2020 • 07:57 AM

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में उस समय एक अलग ही घटना देखने को मिला जब पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के फैंस आपस में हाथापाई पर उतर आए। उनके इस हरकत को देख पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनसे एक दूसरे से झगड़ा नहीं करने की अपील की है।

रोहित और धोनी के फैंस अपने-अपने हीरो के पोस्टर लेकर जोश में सड़कों पर निकले थे। जहां धोनी के फैंस उनके संन्यास की खबर के बाद ऐसा कर रहे थे वहीं रोहित के फैंस उन्हें राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुने जाने का जश्न मना रहे थे।

Also Read: IPL 2020: विराट कोहली ने दुबई पहुंचकर किया ये काम, आरसीबी ने शेयर की कप्तान की फोटो

एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच कुछ अनजान लोगों ने रोहित शर्मा के पोस्टर फाड़ दिए, जिसके बाद दोनों फैंस आपस में भिड़ गए। इसी बीच एक फैन को कुछ लोगों ने खेत में जाकर जमकर पीटा।

सहवाग ने इस घटना पर सभी फैंस से शांति बनाए रखने की अपील की है।

सहवाग ने ट्विटर पर कहा, " क्या करते हो पागलों। खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं या ज्यादा बात नहीं करते बस काम से काम रखते हैं। पर कुछ फैंस अलग ही लेवल के पागल है। झगड़ा-झगड़ी मत करो। टीम इंडिया को एक टीम के तौर पर याद रखो।"

रोहित ने धोनी की कप्तानी में ही अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी। रोहित ने हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी की तारीफ की थी।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।