X close
X close
Indibet

VIDEO: 143 Kmph की गेंद स्टंप्स पर लगी और नहीं गिरी बेल्स, हैरान-परेशान शाहीन अफरीदी ने यूं दिया रिएक्शन

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का तीसरा मैच लाहौर कलंदर्स(Lahore Qalandars) और मुल्तान सुल्तान(Multan Sultans) के बीच शनिवार (29 जनवरी) को खेला गया था। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसे देखकर मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी हैरान रह

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 30, 2022 • 12:15 PM

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का तीसरा मैच लाहौर कलंदर्स(Lahore Qalandars) और मुल्तान सुल्तान(Multan Sultans) के बीच शनिवार (29 जनवरी) को खेला गया था। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसे देखकर मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी हैरान रह गए थे।

दरअसल इस मैच के दौरान लाहौर कंलदर्स के गेंदबाज शाहीन अफरीदी(Shaheen Afridi) की एक बॉल जो कि 143.2 Kmph की स्पीड से फेंकी गई थी वो बल्लेबाज को चकमा देते हुए विकेट पर लगी जिसके बावजूद विकेटो के ऊपर लगी बेल्स नीचे नहीं गिरी। जब बॉल विकेट पर लगी तब स्टंप्स लाइट तक जल गई थी जिससे ये साफ था कि बॉल विकेट पर लगी है, यहीं कारण था कि अफरीदी काफी हैरान नज़र आए।

Trending


ये घटना मुल्तान सुल्तान की बल्लेबाजी के 19वें ओवर की हैं, मुल्तान को जीत के लिए 10 बॉल पर 16 रनों की जरूरत थी। ये ओवर पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी कर रहे थे। ओवर की 4 बॉल मुल्तान के बल्लेबाज बॉल को मिस कर देते है और बॉल सीधा ऑफ स्टंम्प पर जाकर लगती है। इस घटना के बाद अफरीदी सीधा स्टंप्स पर लगी बेल्स को चेक करते भी कैमरे में कैद हुए हैं, जिससे ये साफ था कि वो काफी निराश थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मैच को मुल्तान की टीम ने 2 बॉल पहले ही जीत लिया। लाहौर कलंदर्स ने मु्ल्तान की टीम को जीत के लिए 206 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे मुल्तान की टीम ने 19.4 ओवर में हासिल कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now