X close
X close

VIDEO : शाहीन अफरीदी के सामने नहीं चली केन विलियमसन की हीरोगिरी, कुछ ऐसे हुए क्लीन बोल्ड

PAK vs NZ SF : पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी अपना शानदार फॉर्म जारी रखा। इस दौरान उन्होंने कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को भी आउट किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 09, 2022 • 15:32 PM

PAK vs NZ 1st SF: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने बैटिंग करते हुए 152 रन बनाए और पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य दिया। इस मैच में कीवी टीम के लिए डेरेल मिचेल (53) और कप्तान केन विलियमसन (46) ने शानदार पारियां खेली। वहीं, पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए 2 विकेट चटकाए।

इस दौरान जब डेथ ओवर्स में तेज़ रनों की जरूरत थी तब केन विलियमसन शाहीन शाह अफरीदी का शिकार बन गए। शाहीन अफरीदी कीवी पारी का 17वां ओवर कर रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद पर केन ने रैम्प शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वो पूरी तरह से चूक गए। शाहीन की गेंद मिड और लेग स्टंप पर थी ऐसे में जब विलियमसन चूके तो गिल्लियां उड़नी तय थीं।

Trending


बोल्ड होने के बाद विलियमसन काफी निराश दिखे और उनका रिएक्शन देखने लायक था। वहीं, शाहीन बड़ा विकेट लेने के बाद शाहीन अपना ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन करते दिखे। इस विकेट का वीडियो आईसीसी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

अगर इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम के सामने 153 रनों का लक्ष्य है और अगर उन्हें कीवी टीम की मज़बूत गेंदबाज़ी के सामने इस लक्ष्य को हासिल करना है तो मोहम्मद रिजवान और बाबर आज़म को एक अच्छी शुरुआत करनी होगी। वहीं, ये भी देखना होगा कि पाकिस्तान किस बल्लेबाज़ी क्रम के साथ जाता है।