X close
X close
Indibet

पाकिस्तान को बड़ा झटका, एशिया कप 2022 से बाहर हुए तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट के काऱण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार (20 अगस्त)...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 20, 2022 • 16:41 PM

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) घुटने की चोट के काऱण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार (20 अगस्त) को आधिकारिक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की।   बता दें कि पाकिस्तान टीम अपना पहला मैच चिर-प्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगा। अफरीदी ने भारत के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया था। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मेडिकल एडवाइजरी कमेटी ने अफरीदी को चार से छह हफ्ते आराम करने का सलाह दी है। जिसके चलते अफरीदी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। हालांकि उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए फिट हो जाएंगे। 

Trending


पीसीबी के चीफ मेडिकल ऑफिसर, डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा, "मैंने शाहीन के साथ बात की है, और वह इस खबर से काफी परेशान है, लेकिन वह एक बहादुर युवा लड़का है, जिसने अपने देश और टीम की सेवा करने के लिए दृढ़ता से वापसी करने की कसम खाई है।"

श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले गए पहवले टेस्ट मैच के दौरान अफरीदी के घुटने में चोट आई थी। 

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान टीम के साथ बने रहेंगे और रिहैबिलिटेशन पूरा करेंगे। पीसीबी जल्द ही अफरीदी की जगह एशिया कप के लिए किसी अन्य खिलाड़ी के नाम का ऐलान करेगी।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now